आशा बहुओं ने प्रदर्शन कर सीएचसी प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

मांग पूरी न होने पर काम बंद करने का लिया निर्णय

आशा बहुओं ने प्रदर्शन कर सीएचसी प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

स्वतंत्र प्रभात 
लंभुआ। सुल्तानपुर
लंभुआ महिला अस्पताल पर आशा बहुओं ने जोरदार प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रही आशा बहू कल्याण समिति की प्रदेश अध्यक्ष सीमा सिंह ने कहा कि हम लोग मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर भी अपनी समस्या से उन्हें अवगत करा चुके हैं और लखनऊ में धरना प्रदर्शन भी कर चुके हैं।
 
मुख्यमंत्री से तो बात नहीं हो सकता की लेकिन विभागीय उच्च अधिकारियों से वार्ता हुई। हमारी मांग है कि आशा बहू एवं आशा संगिनी को स्थाई कर्मचारी बनाया जाए। हम लोगों को एक मजदूर को जो पैसा मिलता है उतना भी नहीं मिलता पैसा टुकड़ों में दिया जाता है उसे एक साथ दिया जाना चाहिए।
 
आगामी लोकसभा चुनाव आ रहा है और हमारा सहयोग लिया जाता है हम घर-घर जाकर सरकार के लिए वोट मांगते हैं। लेकिन सरकार ने अगर हमारा साथ नहीं दिया तो हम भी सरकार का साथ नहीं देंगे। हमें शीघ्र स्थाई कर्मचारी का दर्जा दिया जाए और मानदेय ₹18000 से कम ना दिया जाए। सरकार ने अगर हमारी मांग नहीं मानी तो 20 फरवरी से हम लोग कलम बंद हड़ताल करेंगे और काम पर तब तक नहीं लौटेंगे जब तक सरकार हमारी मांगे पूरा नहीं कर देती है। प्रदेश अध्यक्ष ने सीएचसी अधीक्षक डॉ राघवेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel