सिंगर सुक्खी नाइट बनी जंग का अखाड़ा, नुमाइश में युवा हुए बेकाबू,

पथराव के साथ जमकर चली कुर्सियां, हालत देख मंच छोड़कर भागे सिंगर

सिंगर सुक्खी नाइट बनी जंग का अखाड़ा, नुमाइश में युवा हुए बेकाबू,

स्वतंत्र प्रभात 
अलीगढ़,। कोतवाली बन्नादेवी इलाका स्थित अलीगढ़ नुमाइश मैदान में सिंगर सुक्खी की नाइट में बेकाबू हुए हुड़दंगी युवाओं द्वारा जमकर उत्पात मचाने के साथ पथराव ओर कुर्सियां चलने का मामला सामने आया है। जहां नुमाइश के कोहिनूर मंच पर मंगलवार को आयोजित पंजाबी सिंगर सुक्खे सिंह की नाइट घोर अव्यवस्था की भेंट चढ़ गई। हुड़दंगियों ने पंडाल से लेकर कोहिनूर मंच तक खूब हुड़दंग मचाया।

हुड़दंगी युवाओं ने पंडाल में रखी कुर्सियां को तोड़ते हुए मंच की ओर जमकर पत्थर फेंके गए। जिसमें वीवीआईपी दीर्घा में बैठे एक युवक को पत्थर लगने से सिर फूट गया। हरदंगियों द्वारा तोड़ी जा रही कुर्सियां, किए जा रहे पथराव और पूरे हंगामे के दौरान पुलिस पूरी तरह से बेबस नजर आई। आपको बताते चले कि जनपद अलीगढ़ के ऐतिहासिक नुमाइश मैदान में अलीगढ़ राजकीय औद्योगिक कृषि प्रदर्शनी का जिला प्रशासन के द्वारा नुमाइश का आयोजन किया जा रहा है।

जहां नुमाइश के कोहिनूर मंच पर मंगलवार को पंजाबी सिंगर सुक्खे सिंह की नाइट का आयोजन किया जाना था।ऐसे में मंगलवार को कोहिनूर मंच का पंडाल 8ः00 बजे से ही भरना शुरू हो गया। क्योंकि हर कोई अपने पसंदीदा पंजाबी गायक को देखना और सुनना चाहता था। लेकिन पंजाबी सिंगर काफी देर तक मंच पर नहीं पहुंचे ओर इसी तरह देखते देखते नौ बजे गए।इस दौरान डांस ग्रुप सहित एंकर ही अपनी प्रस्तुति से लोगों को रोकने का का प्रयास करने लगें।तभी दर्शकों का धैर्य जवाब देने लगा ओर देखते ही देखते भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने पंडाल के अंदर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं।


इस दौरान करीब 9ः00 बजे मुख्य अतिथि ठाकुर अभिमन्यु सिंह कोहिनूर मंच में पहुंचे। ऐसे में उनके साथ भी काफी भीड़ थी।जिसके चलते व्यवस्था इतनी बिगड़ गई कि वीआइपी गैलरी में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।जहां कोहिनूर मंच का पंडाल पूरी तरह से खचाखच भर चुका था। बड़ी संख्या में दर्शक खाली मैदान में खड़े होकर पंजाबी कलाकार की झलक पाने के लिए बेकरार थे। इस दौरान सुक्खे मंच पर आए और पंजाबी व पाप गीत गाने शुरू कर दिए। वीआइपी ब्लाक के पीछे के ब्लाक में लोग कुर्सियों पर खड़े हो गए, फिर कुर्सियां फेंकते हुए वीआइपी गैलरी में आकर नाचने-कूदने लगे।

इस बीच कुछ पत्थर मंच की तरफ फेंक गए, जिसमें सिर में पत्थर लगने के चलते युवक का सिर फट गया और वह लहूलुहान हो गया। यह देख सुक्खे मंच छोड़कर चले गए। इस दौरान कार्यक्रम में अफरा तफरी मच गई। मंच से लोगों को शांत रहने के लिए कहा गया।पुलिस कर्मियों को लाठियां फटकार कर उपद्रव करने वाले हुड़दंगियों को हटाना पड़ा। जबकि कई लोगों के पास होने के बाद भी भीड़ के चलते एंट्री नहीं हो पाई। ऐसे लोगों को कार्यक्रम से निराश होकर लौटना पड़ा। कोहिनूर मंच के पंडाल में घटित हुई घटना में एक युवक घायल हो गया। जिसे पुलिस ने अस्पताल भर्ती कराया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel