लखनऊ पहुंची "पिजरे की तितलियां"

देश विदेश के राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म होत्समव में सराही गई फिल्म अब लखनऊ में दिखाई जाएगी।

लखनऊ पहुंची

देश विदेश के राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म होत्समव में सराही गई फिल्म अब लखनऊ में दिखाई जाएगी।

 

स्वतंत्र प्रभात -राजधानी 

 जिस की स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ वासियों के लिए रखी गई है नोवेल्टी सिनेमा लालबाग में 27 मार्च शाम 6:30 बजे जहां दर्शक इसे देख सकते हैं।

इस मौके पर फिल्म की स्टार कास्ट की रहेगी रुचिता देओल गीता सरोहा जो फिल्म की मुख्य अभिनेत्री हैं यह वांग दिग्विजय मोहल्ला और मोहन कांत फिल्म में मुख्य अभिनेताओं के रूप में नजर आएंगे।फिल्म के लेखक और निर्देशक आशीष नेहरा ने बताया यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है

समाज के लिए जहां नारी उत्थान की सिर्फ बातें नहीं महज होने वाली समस्या को बखूबी पिरोने की कोशिश की है। फिल्म की कटिंग ऑडिशन फिल्म को लखनऊ में प्रदर्शन पर काफी खुश हैं और उनका मानना है कि ज्यादा से ज्यादा दर्शक वर्ग खासकर महिलाएं इसे देखने आगे आए। इस मौके पर फिल्म के निर्माता राकेश नेहरा और अभिषेक श्रीवास्तव भी फिल्म की सफलता को लेकर आश्वस्त है, जिनका मकसद सिनेमा से कुछ जरूरी मुद्दों पर बात करने का है।


फिल्म का मुख्य गीत लिखा है हरदोई के ही वरुणेंद्र त्रिवेदी ने जो इससे पहले सैक्रेड गेम और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों के गीत भी लिख चुके हैं। इस मौके पर वह भी मौजूद रहेंगे फिल्म का साउंड तैयार किया है दिलीप अहिरवार ने और एडिट किया है मेघना श्रीवास्तव ने जो बोलता गोरखपुर की रहने वाली है।दर्शकों के अंदर वेब सीरीज को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला पहले ही दिन पहला शो हाउसफुल गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel