धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, खेत में मिला शव

धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, खेत में मिला शव

स्वतंत्र प्रभात 
 
गोरखपुर। धारदार हथियार से युवक की गला रेतकर हत्या घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरुण कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी गोला जगत नारायण घटनास्थल पर पहुंचे लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के खड़ेसरी ताल में सरसों के खेत के किनारे शख्स का शव मिला है।
 
धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की गई है। घटना की जानकारी होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।
 
क्षेत्र के बारीडीहा गांव निवासी 36 वर्षीय गिरजेश पुत्र स्व. काशीनाथ राजगीर मिस्त्री का काम करता था। शुक्रवार की सुबह गिरिजेश अपने घर से काम करने निकला था। देर शाम उसकी पत्नी अनिता ने फोन किया तो गिरिजेश ने बताया कि खाना खाने जा रहा हूं। खाकर वापस आऊंगा। देर रात तक गिरजेश घर वापस नहीं आया। जिसके बाद स्वजन खोजबीन करने लगे। उसका मोबाइल भी बंद था। शनिवार की सुबह ताल में सरसों के खेत के किनारे कुछ लोगों ने खून से सना शव देखा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
 
मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी। परिवार वालों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह वह घर से काम के लिए निकला था और मोबाइल खरीदने के लिए सात हजार रुपया लेकर गया था। शाम तक घर नहीं आया तो उसकी पत्नी ने उसे फोन किया तो उसने बताया कि आप लोग खाना खा लिजिए मैं खाना खाकर आऊंगा।
 
उसके बाद फोन बंद हो गया। देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो लोग खोजने लगे। मृतक के तीन नाबालिग बच्चे हैं। जिसमें दो पुत्र व एक पुत्री हैं। उसकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel