किसान की धारदार हथियार से हत्या कर शव खेत में फेंका

पीलीभीत बीसलपुर के गांव अकबरगंज सिमरा का रहने वाला है मृतक

किसान की धारदार हथियार से हत्या कर शव खेत में फेंका

स्वतंत्र प्रभात 
 
बीसलपुर, पीलीभीत। बीसलपुर मे किसान की धारदार हथियार से हत्याकर हत्यारो ने शव को गेंहू के खेत मे फेक दिया।
घटना की सूचना जव मिली जव मृतक का बेटा पिता की खोज करने देर शाम खेत की और निकला। पिता की खून से लथपत लाश को देखकर बेटा के होश उड गये। घटना की सूचना शाम को ही गांव मे आग की तरह फैल गयी। सूचना मिलते ही परिजनो ने मृतक को बीसलपुर के सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया।
 
जहा से उसी बरेली के निजी रेफर किया गया।इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।मौत के बाद परिजन मे कोहराम मचा हुया है।फिलहाल घटना की सूचना बीसलपुर कोतबाली को  देदी गयी।
 
बीसलपुर के गांव सिमरा अकबरगंज मे छोटेलाल पुत्र श्यामलाल खाना खाने के बाद हाथ मे लाठी लेकर गेहू की रखबाली करने गया था। खेत पर पहुंचते ही कुछ हत्यारे ने उसकी धारदार हत्यार से हत्या करके उसके शव को गेहू के खेत मे फेक दिया।
 
पिता के जव खेत से बापस ना आने की चिंता जव छोटे बेटा विनोद को हुई तो बह खेत की और दौड पडा।जैसे ही विनोद खेत पर पहुचा और पिता की लाश को देखकर उसके होश उड गये। घटना की सूचना पूरे गाव मे आग की तरह फैल गयी।परिजनो ने आनन-फानन मे छोटेलाल को बीसलपुर के सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया।जहा से उसे बरेली के एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया।जहा पर डाक्टरो ने छोटेलाल को मृतक घोषित कर दिया।
 
फिलहाल छोटेलाल की मौत का अभी स्पष्ट नही हो सका कि अखिरकार उसकी हत्या किन कारणो के चलतेकी गयी। पुरी जानकारी पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चलेगी।छोटेलाल के दो बटे है जिसमे बडे बेटे ब्रजेश समेत छोटे बेटे विनोद व बेटी शकुन्तला का रो-रोकर बुरा हाल है
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel