संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर की बड़ेर से लटका मिला, 12 वर्षीय किशोर का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर की बड़ेर से लटका मिला, 12 वर्षीय किशोर का शव

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर, अयोध्या।बकचुना गांव में दलित किशोर रंजीत पुत्र कमलेश का शव संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर से लटका मिला, मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को छप्पर के बड़ेर से नीचे उतर कर घटना की, सूचना पुलिस को देते हुए गांव के ही मुस्लिम समुदाय की एक महिला पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप मृतक किशोर की मां व अन्य परिजन लगा रहे है। फिलहाल पुलिस टीम ने शव का पंचायत नामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


 थाना खंडासा अंतर्गत बकचुना गांव निवासी 12 वर्षीय रंजीत पुत्र कमलेश का शव घर से कुछ ही दूरी पर छप्पर के बड़ेरी से लटका हुआ ग्रामीणों को दिखाई दिया, ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को छप्पर की बड़ेर से रंजीत को लडटके होने की सूचना दी। जानकारी होते ही मौके पर रोते बिलखते पहुंचे परिजनों ने शव को नीचे उतार कर पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस चौकी प्रभारी खण्डासा अश्वनी कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचायत नामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार यादव का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बादी कार्यवाही की जाएगी। 

vvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvv
मृतक रंजीत की मां धनराजी व अन्य परिजनों द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि मेरा बेटा सूअर/ बकरी को शुक्रवार को खोला हुआ था तभी गांव के एक मुस्लिम के दरवाजे पर सूअर पहुंच गया था तब गाली गलौज हुई थी। मेरे बेटे रंजीत को जान से मारने की धमकी महिला ने दी थी।और आज मेरे बेटे को मार कर छप्पर में टांग दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel