शादी का झांसा देकर लूटता रहा अस्मत, रात में फिर पहुंचा युवती के घर, परिजनों ने किया यह हाल

शादी का झांसा देकर लूटता रहा अस्मत, रात में फिर पहुंचा युवती के घर, परिजनों ने किया यह हाल

स्वतंत्र प्रभात 
 
पीलीभीत- के पूरनपुर में युवती के घर आधी रात को मिलने पहुंचे युवक की पिटाई कर पुलिस को सौंपने के मामले में आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने, उसके बहनोई पर छेड़छाड़ करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मुख्य आरोपी का चालान कर दिया है।
 
एक मोहल्ले में दो दिन पहले युवती से मिलने पहुंचे युवक की पिटाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया गया था। पंचायत के बाद विवाद न निपटने पर पुलिस ने युवती की ओर से बजरुल हसन और उसके बहनोई कमालुद्दीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की  बहनाई के सहयोग से बुलाता था घर 
पीड़िता ने बताया
 
कि तीन साल पहले बजरुल हसन ने शादी का झांसा देकर अपने बहनोई के सहयोग से उसे परिजन की गैरमौजूदगी में घर में बुलाकर दुष्कर्म किया। विरोध पर उसके परिजन ने उसका निकाह बजरुल हसन से कराने और शिकायत न करने को कहा।
आरोप है कि इसके बाद अक्सर परिजन की गैरमौजूदगी में आरोपी अपने घर में तो कभी अपने बहनोई के घर में बुलाकर दुष्कर्म करता रहा। बहनोई ने भी उसे धमकाकर छेड़छाड़ की। आरोप है कि 30 जनवरी की रात को बजरुल ने उसके घर में घुसकर उससे दुष्कर्म किया।
 
इस संबंध में कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि पीड़िता की ओर से बजरुल हसन और कमालुद्दीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। बजरुल को गिरफ्तार कर बृहस्पतिवार को चालान कर दिया गया।
 
 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel