अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार बुरी तरह घायल पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार बुरी तरह घायल पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

स्वतंत्र प्रभात
 
मोतीगंज गोंडा! मोतीगंज थाना क्षेत्र के कहोबा पुलिस चौकी अंतर्गत दर्जी कुआं मनकापुर मार्ग पर स्थित फरेंदा पेट्रोल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक बुरी तरह जख्मी हो गया जो सड़क किनारे पड़ा हुआ था इसकी सूचना मोतीगंज पुलिस को दी गई मौके पर कहोबा पुलिस चौकी के  हेड कांस्टेबल देवेंद्र यादव  व कांस्टेबल प्रदीप कुमार ने पहुंचकर घायल युवक को एंबुलेंस बुलाकर पी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र काजी देवर ले जाया गया जहां से डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया।
 
पुलिस ने बताया कि बाइक सवार संदीप सिंह पुत्र श्रीपति सिंह निवासी पेड़राही थाना वजीरगंज जनपद गोंडा का निवासी बताया जा रहा है पुलिस ने बताया कि यह बाइक से कहीं जा रहे थे और किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया जिससे यह बुरी तरह घायल हो गए सूचना मिलने पर मौके पर हेड कांस्टेबल देवेंद्र व कांस्टेबल प्रदीप कुमार पहुंचकर एंबुलेंस बुलवाकर अस्पताल पहुंचाया जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
 
हादसा किससे हुआ यह नहीं पता है दुर्घटना मंगलवार का है समय देर शाम लगभग 7:या 8 बजे की है! थानाध्यक्ष मोतीगंज प्रबोध कुमार ने बताया की दुर्घटना की सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पुलिस कर्मियों को भेजा गया तो वह बुरी तरह घायल पड़ा हुआ था जिसे एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भिजवाया गया

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel