सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

सूचना पर पहुंची पुलिस को बंद मकान के अंदर पड़ा मिला शव

सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

स्वतंत्र प्रभात

शाहजहांपुर- जनपद के कटरा थाना कस्बा क्षेत्र में सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष रहे,मेडिकल स्वामी सरताज अहमद का बंद मकान के अंदर लथपथ अवस्था में शव पड़ा मिला है।जिसकी धारदार हथियार से निर्मम हत्या की गई है।

बताया जाता है कि सरताज अहमद की पत्नी रेशमा बेगम दिन पूर्व अपने मायके गई थी और मंगलवार को जब वह वापस घर पहुंची तो मकान अंदर से बंद था काफी समय तक आवाज देने के बाद भी जब मकान का दरवाजा किसी ने नहीं खोला तो वह दूसरे के मकान से घर में गई और अंदर देखा तो उनके पति सरताज का लथपथ अवस्था में शव पड़ा था। जिसको देखकर वह चीख-पुकार करने लगी वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

मृतक सरताज के तिलहर कस्बा निवासी  बहनोई जावेद ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। और बताया है कि उनके साले सरताज को अज्ञात लोगों ने धारदार हथियारों से वार करते हुए उनकी हत्या कर दी है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक एस आनन्द ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण करने के बाद पुलिस टीम गठित कर शीघ्र खुलासे के निर्देश जारी किए हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel