विद्यार्थियों में चेतनशक्ति भरते हैं पीएम मोदी – संतोष दत्त राय

विद्यार्थियों में चेतनशक्ति भरते हैं पीएम मोदी – संतोष दत्त राय

पडरौना नगर के हनुमान इंटर मीडिएट कॉलेज में हुई तैयारी बैठक

ऑनलाइन न्यूज चैनल स्वतंत्र प्रभात 

कुशीनगर।देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी परीक्षा से पहले 'परीक्षा पर चर्चा' कार्यक्रम के माध्यम से परीक्षा के तनाव को दूर करने के लिए वर्ष 2018 से विद्यार्थियों से संवाद करते हैं। ताकि परीक्षा के दौरान परीक्षार्थी दहशत के माहौल से दूर रहकर पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी परीक्षा दे सकें। आगामी 27 जनवरी को प्रातः 11 बजे प्रधानमंत्री परीक्षा पर चर्चा के माध्यम से छात्रों से संवाद करेंगे।

उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री व परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के संयोजक सन्तोष दत्त राय ने नगर के हनुमान इण्टर कालेज में कार्यक्रम की तैयारी हेतु आहूत बैठक में कहा। उन्होंने बताया कि इस वर्ष परीक्षा पे चर्चा के छठवें संस्करण के अन्तर्गत आगामी 20 जनवरी को प्रत्येक जिले में आर्ट एवं पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित होनी है। कुशीनगर जिले में यह प्रतियोगिता हनुमान इण्टर कालेज पडरौना में आयोजित किया जाएगा। और चयनित प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र के साथ स्मृति चिन्ह भी दिया जाएगा। हनुमान इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य शैलेन्द्र दत्त शुक्ल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम से लाखों परिक्षार्थियों में परीक्षा के भय और तनाव से मुक्त होने के अभूतपूर्व सकारात्मक परिणाम सामने आए रहे हैं। कहा कि हमारे लिए हर्ष का विषय है कि हमारे विद्यालय में यह कार्यक्रम आयोजित करने का अवसर प्राप्त हुआ है।

इस अवसर पर जिला मंत्री विवेकानंद शुक्ल, जिला मीडिया प्रभारी विश्वरंजन कुमार आनन्द, विद्यालय के प्रबन्धक मनोज शर्मा, युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी वरुण राय,विवेक शर्मा, कैलाश पति त्रिपाठी,उमेश पाण्डेय, जयराम सिंह, राजेश यादव, अरुण राय आदि मौजूद रहे।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel