कुशीनगर: आटा चक्की ब्लास्ट एक बालक की मौत पांच घायल

ट्रैक्टर आटा चक्की मशीन सेट करते समय चक्की मशीन हो गई ब्लास्ट

कुशीनगर: आटा चक्की ब्लास्ट एक बालक की मौत पांच घायल

मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम पडरौना व कोतवाली पुलिस राहत दिलाने में जुटे हुए हैं।

प्रमोद रौनियार, ब्यूरो प्रमुख।
कुशीनगर। जिले के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मनिकौरा के हरिजन बस्ती में आज देर शाम करीब 7 बजे आटा चक्की मशीन चेक करते समय अचानक ब्लास्ट हो गया मौके पर मौजूद बच्चें सहित युवक छः लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं और मौके पर एक बालक की मौत हो गई हैं। घटना स्थल पर एसडीएम सदर व कोतवाली पुलिस पहुंचकर घायलों को सदर अस्पताल में भेजवाने में जुटी हुई हैं। आटा चक्की मशीन की घटना में एक साथ एक बालक की मौत पांच युवकों की घायल होने की खबर से सनसनी मच गई हैं।
IMG_20221106_225701
बताया जा रहा है कि मनिकौरा निवासी अर्जुन पुत्र मन्नी बीते शनिवार को आटा चक्की मशीन खरीदकर घर ले आया हैं और आज रविवार की देर शाम करीब सात बजे ट्रैक्टर आटा चक्की मशीन को सेट करके चेक किया हैं तो आटा चक्की मशीन अचानक ब्लास्ट कर गया हैं। मौके पर खड़े गांव के बच्चें और नौजवान युवक चपेट में आ गए हैं। 
बताया जा रहा हैं कि आटा चक्की मशीन की चक्की का पत्थर ब्लास्ट करते ही पास में खड़ा शम्भू का 6 वर्षीय पुत्र हिमांशु उर्फ टुन्नू के सीने में पर आकर लग गई जिसकी मौके पर मौत हो गई वही 17 वर्षीय नेहा पुत्री रामबचन, अंगिरा पुत्री हरी, 26 वर्षीय आयुष, 17 वर्षीय दीपक पुत्र कमलेश, 9 वर्षीय अंगेश पुत्र संजय, 5 वर्षीय आशा पुत्री नंदलाल बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। घटना जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई हैं और गांव में अफरा तफरी माहौल कायम हो गया।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम पडरौना और कोतवाली पडरौना की पुलिस सभी घायलों को राहत पहुंचाते हुए पडरौना सदर अस्पताल में भेजवाने में जुटे हुए हैं।
 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel