जूही चावला ने सुनाया मजेदार किस्सा, 'शाहरुख को घर पार्टी में बुलाया तो रात 2:30 बजे के बाद पहुंचे, तब मैं भी सो चुकी थी

जूही चावला ने सुनाया मजेदार किस्सा, 'शाहरुख को घर पार्टी में बुलाया तो रात 2:30 बजे के बाद पहुंचे, तब मैं भी सो चुकी थी

शाहरुख खान को भी इनवाइट किया गया लेकिन वो इसमें बेहद लेट पहुंचे थे।


स्वतंत्र प्रभात 


पुनीत कुमार 
 

शाहरुख खान को लेकर कई को-स्टार्स और डायरेक्टरों ने यह बात शेयर की है कि वो लेटलतीफ़ हैं। हाल ही में कई फिल्मों में उनकी को-स्टार रहीं जूही चावला ने भी लेटलतीफी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है। जूही ने एक कॉमेडी शो में कहा कि एक बार उनके घर में एक पार्टी थी जिसमें शाहरुख खान को भी इनवाइट किया गया लेकिन वो इसमें बेहद लेट पहुंचे थे।


पार्टी में इतनी लेट आए कि सो चुकी थीं जूही


जूही बोलीं, 'जब भी मेरे घर में पार्टी होती है, हम शाहरुख को जरूर इनवाइट करते हैं। मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है और वो हमारी स्पोर्ट्स टीम में भी पार्टनर हैं तो हम अक्सर उन्हें घर बुलाते हैं।

 एक बार घर में एक पार्टी हुई, मैंने शाहरुख को कॉल किया और सब लोग ये बात सुनकर खुश हो गए कि वो आएंगे, खासकर मेरा स्टाफ उनसे मिलने के लिए उत्साहित हो गया क्योंकि स्टाफ मेंबर्स उनके साथ तस्वीरें खींचना चाहते थे।

 मैंने उन्हें रात 11 बजे कॉल किया तो उन्होंने मुझसे कहा कि वो थोड़े लेट हो जाएंगे लेकिन आएंगे जरूर। वो मेरे घर रात 2:30 बजे के बाद आए तब मेरा स्टाफ जा चुका था और मैं सो चुकी थी। खाना भी खत्म हो गया था और सब लोग जा चुके थे और शाहरुख तब आए।'


फराह खान ने भी बताया था किस्सा


जूही से पहले डायरेक्टर फराह खान ने भी शाहरुख की लेटलतीफी से जुड़ा किस्सा एक इंटरव्यू में सुनाया था। उन्होंने कहा था,हम सब जानते हैं कि अगर सेट पर सुबह 9 बजे का कॉल टाइम है तो शाहरुख दोपहर 2 बजे तक आते हैं लेकिन ठीक है।


 हालांकि, अगर वो सुबह 11 बजे आ जाएंगे सब गड़बड़ हो जाता है और हमें सब चीजें व्यवस्थित करनी पड़ती हैं। तो मैं उनसे कहती हूं कि अगर लेट आ रहे हो हमेशा ही लेट आओ। फराह ने शाहरुख के साथ 'ओम शांति ओम' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्में बनाई हैं।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel