जरूरी खबर: धनतेरस से दिवाली तक बदला रहेगा गोरखपुर शहर का यातायात, बाजारों में मुस्तैद रहेगी पुलिस

जरूरी खबर: धनतेरस से दिवाली तक बदला रहेगा गोरखपुर शहर का यातायात, बाजारों में मुस्तैद रहेगी पुलिस

गोरखपुर शहर के कई रास्तों पर यातायात बदला रहेगा। 


स्वतंत्र प्रभात 
 

शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

 गोरखपुर। दो नवंबर (मंगलवार) को सुबह 10 बजे से दिवाली के दिन 4 नवंबर (गुरुवार) की रात 12 बजे तक प्रभावी रहेगा। बाजार में भीड़भाड़ को देखते हुए धनतेरस से दिवाली तक गोरखपुर शहर के कई रास्तों पर यातायात बदला रहेगा। 


एसपी ट्रैफिक आरएस गौतम ने बताया कि यह डायवर्जन धनतेरस के दिन दो नवंबर (मंगलवार) को सुबह 10 बजे से दिवाली के दिन 4 नवंबर (गुरुवार) की रात 12 बजे तक प्रभावी रहेगा। उधर, सुरक्षा को लेकर भी प्लान तैयार कर लिया गया है। प्रमुख बाजारों में पुलिस की मौजूदगी रहेगी और सीसीटीवी कैमरे से भी निगरानी की जाएगी।

इन मार्गों पर तीन व चार पहिया वाहन और रिक्शा प्रतिबंधित


मदीना मस्जिद तिराहा से शाह मारूफ की ओर अलहदादपुर तिराहे से घंटाघर की तरफ रायगंज होते हुए नार्मल टैक्सी स्टैंड से घंटाघर मार्ग दुर्गाबाड़ी चौराहा से चरनलाल चौक  कचहरी चौराहा/शास्त्री चौक से घोष कंपनी चौराहा होकर रेती चौराहा घोष कंपनी चौराहा से नक्खास चौक और टाऊन हाल से एडी चौराहा गणेश चौराहा से विजय चौराहा तथा विजय चौराहा से एडी चौराहा व अली नगर चौराहा

बरफखाना तिराहा से बसंतपुर चौराहा, घंटाघर चौराहा और लाल डिग्गी तक सुमेर सागर तिराहा से विजय चौराहा और जटाशंकर तिराहा से अली नगर चौराहा इन मार्गों से जा सकेंगे वाहन


सभी प्रकार के राजकीय एवं प्राइवेट भारी वाहन नौसड़, टीपी नगर चौराहा, पैडलेगंज, मोहद्दीपुर चौराहा होते हुए चार फाटक ओवरब्रिज से कौवाबाग बाईपास मार्ग, पादरी बाजार चौकी चौराहा, खजांची चौराहा होते हुए भगवानपुर से बरगदवां होकर फरेंदा-सोनौली की ओर जाएंगे।

फरेंदा, पीपीगंज से आने वाले सभी भारी वाहनों को बरगदवां से फर्टिलाइजर, झुंगिया होते हुए खजांची चौराहा से फातिमा अस्पताल, पादरी बाजार चौकी, कौवाबाग बाईपास मार्ग से चार फाटक ओवरब्रिज, मोहद्दीपुर होते हुए देवरिया व कुशीनगर एवं पैडलेगंज, टीपी नगर, नौसड़ से बाहर जाएंगे। रोडवेज बसें और एंबुलेंस जैसे वाहनों पर प्रतिबंध लागू नहीं होगा।

यहां खड़ा कर सकेंगे वाहन

सिटी माल के के सामनेे

सिनेमा रोड पर यूनाइटेड टाकीज के सामने

बिस्मिल पार्क

कचहरी टाउनहाल का मैदान

जलनिगम
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel