कोतवाल ने आगामी चेहल्लुम के त्यौहार को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के किए व्यापक इंतेजामात,

कोतवाल ने आगामी चेहल्लुम के त्यौहार को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के किए व्यापक इंतेजामात,

चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर


स्वतंत्र प्रभात 
 


महमूदाबाद-सीतापुर चेहल्लुम के कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने हेतु पुलिस प्रशासन की ओर से सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली गई हैं। चेहल्लुम के सभी अंजुमनों से वार्ता कर ली गई है और कोविड-19 के दृष्टिगत शासन द्वारा जारी गाइडलाइन से उन्हें पूरी तरह अवगत करा दिया गया है। उनसे अनुरोध किया गया है कि वे शासन के द्वारा जनहित में जारी गाइडलाइन को सम्यक रूप से अनुपालन सुनिश्चित करें एवं कराएं ।

इस वर्ष कोविड-19 के दृष्टिगत जुलूस नहीं निकाला जाएगा किंतु कदीमी मजलिस जोकि कस्बे में होती है, वह होगी परंतु उसमें कम से कम लोग ही भाग ले सकेंगे। जबकि शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे ज़व्वाद ने अपने वीडियो संभाषण में जुलूस न निकाले जाने का संदेश आमजन हेतु प्रसारित भी कर दिया है और सभी धर्मावलंबियों से अनुरोध एवं आग्रह किया है कि वे ऑनलाइन मजलिस के माध्यम से प्रतिभाग करें ।

इस मौके पर कार्यक्रम को संपूर्ण रूप से सकुशल रूप से सुनिश्चित कराये जाने हेतु, अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक, उपनिरीक्षक, महिला उपनिरीक्षक, मुख्य आरक्षी, आरक्षी, महिला आरक्षियो को निगरानी व सुरक्षा व्यवस्था सौंपी गई है । संपूर्ण क्षेत्र को आच्छादित करके सुरक्षा व्यवस्था भी किया जाना सुनिश्चित की गयी है । प्रभारी निरीक्षक मुकुल प्रकाश वर्मा ने सभी से अपील की है कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के दृष्टिगत इस कार्यक्रम को शासन के द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुरूप संपन्न कराने में पुलिस प्रशासन की मदद करें ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel