प्रधान द्वारा कराए जा रहे खड़ंजा निर्माण पर दबंगों ने लगाई रोक

प्रधान द्वारा कराए जा रहे खड़ंजा निर्माण पर दबंगों ने लगाई रोक

प्रधान द्वारा कराए जा रहे खड़ंजा निर्माण पर दबंगों ने लगाई रोक बेनीगंज /हरदोई । ब्यूरो रिपोर्ट: कोतवाली अंतर्गत ग्रामसभा एग्घरा में निवासियों को होने वाली परेशानियों को ध्यान में रखते हुए ग्राम सभा प्रधान ने बजट प्रस्ताव पास कर चक रोड के निर्माण कार्य को प्रारंभ कराया ही था कि गांव के ही राम

प्रधान द्वारा कराए जा रहे खड़ंजा निर्माण पर दबंगों ने लगाई रोक

बेनीगंज /हरदोई । ब्यूरो रिपोर्ट:

कोतवाली अंतर्गत ग्रामसभा एग्घरा में निवासियों को होने वाली परेशानियों को ध्यान में रखते हुए ग्राम सभा प्रधान ने बजट प्रस्ताव पास कर चक रोड के निर्माण कार्य को प्रारंभ कराया ही था कि गांव के ही राम शंकर शुक्ला पुत्र द्वारिका प्रसाद योगेंद्र कुमार सिंह पुत्र ब्रजराज सिंह ने मौके पर आकर खड़ंजा निर्माण कार्य को बंद करा दिया।

जिसको लेकर समस्त ग्रामवासी प्रधान कामता प्रसाद बीडीसी विनोद सिंह वीरेंद्र कुमार अंकुर सिंह राजवीर सिंह राहुल सिंह वीर बहादुर सिंह अहिबरन विद्याधर रामचंद्र कमलेश सिंह अरविंद कुमार जितेंद्र सिंह सहित तमाम ग्राम वासियों ने कोतवाली बेनीगंज में आकर विपक्षियों के खिलाफ तहरीर दी और खड़ंजा आदि के निर्माण कार्य को सुचारु रुप से बनने के लिए कोतवाली प्रभारी से निवेदन किया वहीं ग्रामीणों ने कोतवाली प्रभारी को दिए गए।

प्रार्थना पत्र में बताया है कि हम प्रार्थी गण ग्रामसभा एग्घरा पोस्ट कुइयां कोतवाली बेनीगंज हरदोई के निवासी हैं मेरे ही गांव के निवासी राम शंकर शुक्ला पुत्र द्वारिका प्रसाद तथा योगेंद्र कुमार सिंह पुत्र ब्रजराज सिंह के खेतों के बीच जो सर्वजनिक रास्ता मौजूद है उस रास्ते का मौजूदा समय में ग्राम प्रधान द्वारा खड़ंजा डलवा कर नवनिर्माण कार्य कराया जा रहा है।

किंतु उपरोक्त लोग अपने अपने खेत का रकबा, कम बताते हुए सर्वजनिक रास्ते के निकास के निर्माण कार्य में व्यवधान उत्पन्न कर रहे हैं हम लोगों के विरोध करने पर विपक्षी गण अपनी बर्बरता और पावर को दिखाते हुए अमादा फौजदारी होते हैं अतः प्रभारी जी से निवेदन है कि आवश्यक कार्यवाही जल्द करने की कृपा करें।


इस बारे में कोतवाली प्रभारी दीपक सिंह रघुवंशी ने बताया है कि उक्त मामले को संज्ञान में लेकर क्षेत्रीय लेखपाल को कार्यवाही हेतु निर्देशित कर दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel