चोरी की बाइक संग एक अभियुक्त गिरफ्तार

चोरी की बाइक संग एक अभियुक्त गिरफ्तार

 डाला

स्थानीय पुलिस द्वारा बीते माह चोरी हुई मोटरसाइकिल को आरोपी चोर सहित गिरफ्तार कर बुधवार को मामला दर्ज करने के बाद चालान कर दिया गया।

बरामद हुई मोटरसाइकिल 24 जनवरी रविवार को बाजार से चोरी हुई थी। चौकी प्रभारी एस के सोनकर ने जानकारी देते हुए बताया कि मोटरसाइकिल चोरी होने की सूचना के बाद से ही पुलिस खोजबीन में लगी थी। बुधवार की सुबह 6:30 बजे मुखबिर के जरिए बिल्ली रेलवे क्रासिंग के समीप चोरी की मोटरसाइकिल के साथ संदिग्ध हालत में खड़े एक युवक की सूचना मिलते ही हमराहियों संग मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर वह भागने लगा, जिसका पीछा कर उसे दबोच लिया गया।
कड़ाई से पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने अपना नाम शिवाकांत दुबे पुत्र लक्ष्मी कांत दुबे निवासी करमसार थाना ओबरा बताया। आरोपी युवक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया। चौकी प्रभारी सोनकर ने नगर व आसपास के लोगों से अपील करते हुए कहा कि नगर में कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा अपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने के लिए वह पुलिस का सहयोग करें। पकड़ने वाली टीम में चौकी प्रभारी एसके सोनकर के साथ कांस्टेबल ज्ञानेंद्र सिंह, अशोक कुमार, महेंद्र कुमार यादव शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here