प्रवचन में राज्यपाल कलराज मिश्रा हुए शरीक

अम्बेडकर नगर । भीटी विकासखंड के गांव बथुआ में मधुसूदन दास मिश्रा उर्फ कल्लू बाबा के यहाँ चल रही प्रवचन में शामिल होने राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा अपनी पत्नी के साथ बथुआ चंदौका की पावन भूमि पर बसंत पंचमी के दिन हवाई मार्ग के द्वारा आगमन हुआ । आगमन के दौरान जिले के डीएम, एसपी समेत कई थानों की फोर्स तथा पीएससी बल तैनात रही । जगह -जगह बैरियर लगाकर रुट को डायवर्ट किया गया था।

सुरक्षा की पुख्ता इंतजाम किया गया था । हेलीपैड के आसपास तथा छत के ऊपर सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया था ।पूरे मंदिर प्रांगण में प्रवचन सुनने वालों की तादात लगी हुई थी । मुख्य अतिथि के पहुचने समय 12:30 बजे का था जो अपने निर्धारित समय से आधा घंटा लेट मुख्य अतिथि हवाई मार्ग से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे ।हेलीपैड पर लैंडिग के बाद वहां से अपने राज्यसभा के विशेष सुरक्षा में आए सुरक्षाकर्मियों के साथ मर्सडीज कार में बैठकर प्रवचन स्थल पहुंचकर।

माता दुर्गा के मंदिर में आशीर्वाद लेते हुए । राज्यपाल अपने पत्नी के साथ हवन की आहुति दी। इसके बार मुख्य अतिथि के द्वारा कंबल वितरण किया गया । लोगों को संविधान के बारे में तथा अपने कर्तव्यो को बताया । संविधान का पालन करने की शपथ दिलाई। तथा देश में हो रहे सीए ए के बारे में जगह-जगह हो रहे प्रदर्शन ,हिंसा ,आगजानी जैसी घटनाओं के बारे में लोगों से संविधान में लिखी हुई बातों पर ध्यान देने की बात बताये। इस मौके पर भाजपा के पूर्ब सांसद डॉ हरिओम पांडेय, भाजपा के वरिष्ट नेता रमाशंकर सिंह समेत भाजपा के कई अन्य नेता मौजूद रहे।