ब्राह्मण हत्या के विरोध में धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा

ब्राह्मण हत्या के विरोध में राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर। उत्तर प्रदेश सरकार में निरंतर हो रही ब्राह्मण हत्या के विरोध में बुधवार को जिला मुख्यालय अम्बेडकर नगर पर भाजपा युवा नेत्री नीतू तिवारी के अगुवाई में अखिलेश तिवारी की अध्यक्षता में जबरदस्त धरना प्रदर्शन हुआ।

इस अवसर पर पवन पंडित,हरिओम तिवारी गुड्डू, शिवम पाण्डेय , विवेक तिवारी बाबा,अखिलेश तिवारी , अरविंद मिश्रा समेत दर्जनों लोग मौके पर मौजूद रहे। ब्राह्मणों की लगातार हो रही हत्या के विरोध में जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। जिले के राजेसुल्तानपुर में हुई दो सगे ब्राह्मण भाइयो की दिनदहाड़े हत्या में प्रथम दृष्टया दोषी उपजिलाधिकारी आलापुर और तहसीलदार को निलंबित कर उचित कार्रवाई की मांग के साथ ही मृतक के परिवार को पचास लाख का मुआवजा तथा परिवार को सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने की मांग किया है।

 

वही भीटी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला ग्राम सभा के ग्राम प्रधान पति पवन सिंह द्वारा ब्राह्मण युवक को अपने साथियों के साथ मिलकर कमरे में बंधक बनाकर पेशाब पिलाने के मामले में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी तथा परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। मंगलवार को महरुआ थानाक्षेत्र अंतर्गत नरहरपुर गोईथा के पास अज्ञात बदमाशों ने सचिन तिवारी उर्फ पुज्जू की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दिया। जिसमें 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस घटना का खुलासा नही कर पाई तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने तथा पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपया आर्थिक सहायता प्रदान करने के साथ ही सुरक्षा मुहैया कराने की मांग राज्यपाल को संबोधित सौपे गये ज्ञापन में किया है।