समाजवादी छात्र सभा राज्यपाल के नाम सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम भीटी को सौंपा

समाजवादी छात्र सभा राज्यपाल के नाम सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम भीटी को सौंपा

समाजवादी छात्र सभा महामहिम राज्यपाल के नाम सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम भीटी को सौंपा

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर।

केंद्र व राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण पूरा देश अराजकता के दौर से गुजर रहा है समाज का हर वर्ग भ्रष्टाचार का शिकार हो रहा है। उत्तर प्रदेश में ही नहीं पूरे देश पेट्रोल के बढ़ते दामों से परेशान हैं पेट्रोल शतक पूरा करने वाला है जनता पूरी तरह से त्रस्त है। सरकार की गलत नीतियों से गैस के दामों में लगातार वृद्धि हो रही गरीब परेशान व सब्सिडी खत्म होने के कगार पर जनता के साथ छलावा किया जा रहा।तीन काले कृषि कानून वापस ले सरकार किसानो की आवाज हमें यह काला कानून नहीं चाहिए।

लेकिन फिर भी जबरदस्ती यह काला कानून किसान पर सरकार जबरन थोपने का काम कर रही। यह कानून चंद पूंजीपतियों के फायदे के लिए सरकार पूरी तरह से कारपोरेट घरानों के लिए यह कानून के लेकर आई है। इससे किसान का फायदा नहीं इससे कारपोरेट घरानों का फायदा हो रहा।जब से भाजपा की सरकार आई है।कमरतोड़ महंगाई चरम सीमा पर है बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है।प्रदेश में प्रतिदिन आपराधिक घटनाएं लूटपाट हत्या छिनैती डकैती बलात्कार जैसी घटनाएं लगातार घटित हो रही हैं।

कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही हैं। वही प्रदेश सरकार के आवारा पशुओं से फसल सुरक्षित नहीं तो दूसरी तरफ काले कृषि कानून से किसानों को जीते जी मारा जा रहा है। मौजूदा सरकार के चुमलो सितम से हजारों किसान नौजवान आत्महत्या करने को मजबूर हैं हजारों किसान गाजीपुर बॉर्डर दिल्ली में आत्महत्या कर चुके हैं। लेकिन सरकार कुंभकर्णी नींद में है यह सरकार सिर्फ अंबानी और अडानी की है। सरकार जनता का भला नहीं कर सकती है बहन बेटियां पूरी तरह असुरक्षित महसूस कर रही है। शिक्षा व्यवस्था खत्म हो गई बच्चों की पढ़ाई के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

नेशनल क्राइम रिपोर्ट के मुताबिक हर साल 12500 किसान आत्महत्या कर रहे हैं 1995 से 2015 तक 3500000 किसान आत्महत्या कर चुके हैं।देश के किसानों को आतंकवादी और खालिस्तानी कहने वाली सरकार देश में 70 प्रतिशत जनसंख्या वाले किसान आतंकवादी होते तो 30% प्रतिशत लोग हमारे बीच में कैसे घूम सकती व आतंकवादियों के बीच कैसे रह सकती हैं। प्रज्ञा ठाकुर जैसे आतंकवादी भाजपा में है। समाजवादी पार्टी छात्र सभा महामहिम राष्ट्रपति से अनुरोध करते हुए बढ़ते पेट्रोल और गैस के दामों को वापस ले सरकार और तीन काले कृषि कानून को भी वापस लेने की जरूरत है। सरकार द्वारा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को फर्जी मुकदमे में डालकरउत्पीड़न करने वाली योगी सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू हो।

देश के 1% के पास देश का 60% धन वही देश के 10% के पास देश का 90% धन हम किसान कहां है। भारतीय अर्थव्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है पढ़े-लिखे युवाओं को पकौड़ा तलने के लिए कहा जाता है। प्रधानमंत्री जी जीडीपी – 23% होने के बाद आत्मनिर्भर की हो रही की जा रही। मौके पर पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी विशेष आमंत्रित सदस्य छात्र सभा प्रवेश यादव आनंद यादव संदीप यादव अशोक राणा बृजेंद्र सिंह श्यामलाल महेश कुमार रामजीत संतोष यादव मुकेश कुमार आज लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here