सेमरा पुलिस को बडी कामयाबी, छापेमारी में कुल तीस लीटर चुलाई शराब बरामद

गुप्त-सूचना-के-आधार-पर-बगहा-पुलिस-जिला-की-सेमरा-पुलिस-ने-प्रभारी-थानाध्यक्ष-बब्बन-सिंह-के-नेतृत्व-में-थानाक्षेत्र-मेम-विशेष-ठीकानों-पर-शराब-उन्मूलन-अभियान-को-अंजाम-दिया।
गुप्त-सूचना-के-आधार-पर-बगहा-पुलिस-जिला-की-सेमरा-पुलिस-ने-प्रभारी-थानाध्यक्ष-बब्बन-सिंह-के-नेतृत्व-में-थानाक्षेत्र-मेम-विशेष-ठीकानों-पर-शराब-उन्मूलन-अभियान-को-अंजाम-दिया।

एक कारोबारी मौके से फरार तो एक महिला कारोबारी रंगे हाथ पकडायी जेल

-स्वतंत्र प्रभात

बगहा ग्रामीण/सेमरा बाजार, (एच०एल०बैठा/अखिलेश मिश्रा)। गुप्त सूचना के आधार पर बगहा पुलिस जिला की सेमरा पुलिस ने प्रभारी थानाध्यक्ष बब्बन सिंह के नेतृत्व में थानाक्षेत्र मेम विशेष ठीकानों पर शराब उन्मूलन अभियान को अंजाम दिया।

जिसक्रम में स्थानीय विजयपुर मुहल्ले में चुलाई की देसी शराब के दो कारोबारियों के हलक से क्रमश: 20 व 10 लीटर चुलाई की शराब बरामद करने में सेमरा पुलिस को सफलता मिली है।

इस बाबत जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष श्री सिंह ने “स्वतंत्र प्रभात” को सेल फोन पर जानकारी दिया है कि गुप्त सूचना के आधार पर सेमरा पुलिस ने विजयपुर में संध्या पहर करीब सात-साढे सात बजे सशस्त्र पुलिस बल के साथ बगहा पुलिस कप्तान के शराब उन्मूलन अभियान को बल देते हुए सघन छापेमारी को अंजाम दिया।

जिसक्रम जोखू साह नामक अवैध व प्रतिबंधित शराब के कारोबारी के हलक से बीस लीटर देसी चुलाई का शराब जबकि एक महिला कारोबारी सुग्गी देवी के पास से करीब दस लीटर चुलाई का दारू बरामद किया है।

प्रभारी थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि शराब की महिला कारोबारी को शराब के साथ हीं गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, विजयपुर का जोखू साह पुलिस को देखते हीं मौके से फरार हो गया।

प्रभारी थानाध्यक्ष बब्बन सिंह के अनुसार मामले से जुडी कार्रवाई करते हुए बिहार नवीन उत्पाद अधिनियम के तहत् एक प्राथमिकी 84/2020 दोनों अभियुक्तों के विरूद्ध दर्ज करते हुए मौके से रंगे हाथ धराई महिला अभियुक्त सुग्गी देवी को आज बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। सेमरा पुलिस की इस सटीक कार्रवाई से थानाक्षेत्र के अवैध धन्धेबाजों के होश उडने लगे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here