सड़क दुर्घटना में कृषक की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

सड़क दुर्घटना में कृषक की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम
शिवगढ़ (रायबरेली)
शिवगढ़ थाना क्षेत्र के छत्ता का पुरवा मजरे ओसाह के रहने वाले 55 वर्षीय सूर्य बक्स सिंह पुत्र राजबहादुर सिंह की रविवार को सुबह करीब 10 बजे सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। गौरतलब हो कि सूर्य बक्स सिंह कुछ काम से बाइक से घोरौना गांव गए हुए थे। जो रिस्ते में सड़क के किनारे खड़े होकर लघु शंका कर रहे थे। तभी पीछे से डीसीएम बैक करते हुए अनियंत्रित होकर सूर्यबक्स सिंह के ऊपर चढ़ गयी।
जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे ग्रामीण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे कि रास्ते में उनकी दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद ग्रामीण उन्हे उनके घर छत्ता का पुरवा लेकर चले गये। परिजनों द्वारा जिसकी सूचना शिवगढ़ थाने में दी गई। सूचना पर मय फोर्स के मौके पर पहुंचे शिवगढ़ थाना इंचार्ज राम कृपाल सिंह ने सूर्य बक्स सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बताते हैं कि मृतक सूर्यबक्स खेती करने के साथ ही एक बोलेरो गाड़ी रखे हुए थे जिससे उनके परिवार का जीविकोपार्जन चलता था। मृतक सूर्य बक्ससिंह के एक पुत्र तीन बेटियां थी,जिनमें बड़ी बेटी अंजना,बबिता व खुशबू की शादी हो गई है।
बेटा शुभम अभी पढ़ाई कर रहा है। सूर्य बक्स सिंह की मृत्यु से पत्नी माधुरी सिंह का रो-रोकर बुराहाल है। पत्नी का कहना है कि कैसे परिवार की जीविका चलेगी। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे क्षेत्रीय विधायक रामनरेश रावत ने परिजनों को ढाढ़स बंधाते हुए हर सम्भव मदद का भरोसा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here