36 घंटे का कर्फ्यू जारी, सड़कों पर पसरा सन्नाटा।

36 घंटे का कर्फ्यू जारी, सड़कों पर पसरा सन्नाटा।

विजय तिवारी (रिपोर्टर)

सीतामढ़ी भदोही ।

जनपद के कोइरौना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सीतामढ़ी मां वैदेही के दरबार एवं आने जाने वाले रास्ते पर पसरा सन्नाटा। बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शनिवार से रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू कर दिया गया। और यह कर्फ्यू शनिवार रात्रि से शुरू हुआ 36 घंटे का कर्फ्यू सोमवार सुबह तक जारी रहेगा। और आज रविवार सुबह से ही सड़कों पर लोग बिल्कुल नजर नहीं आ रहे हैं।

उसके बावजूद कुछ बाईकर्स सड़कों पर नजर आ रहे हैं। कुछ लोग बाइकों पे घूमते हुए नजर आ रहे हैं । जो लॉकडाउन हमने देखा था पिछले साल वैसा लॉक डाउन नहीं दिख रहा है। क्योंकि पिछले साल सड़कों पर बिल्कुल सन्नाटा था पुलिस मौजूद रहती थी। और हर आने जाने वाले लोगों को पुलिस रोकती थी।

लोग बहुत मुश्किल से निकल पाते थे। लोगों को बाहर निकलना बहुत मुश्किल हो गया था।लेकिन आज कोई रोकने टोकने वाला नहीं है। वही रात्रि से ही कर्फ्यू के दौरान कोइरौना पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रहीं हैं। इसके साथ ही धार्मिक एवं पौराणिक पर्यटक स्थली सीतामढ़ी के सभी बाजारों एवं इलाकों में पुलिस का चक्रमण जारी रहा।

वही कोइरौना पुलिस के द्वारा आने जाने वाले राहगीरों को लगातार चेतावनी दी जा रही है कि जिन्हें बहुत जरूरत है वही लोग घर से बाहर निकले और मास्क का प्रयोग करें। कोरोना को लेकर प्रशासन कि सख्त निगरानी रखी जा रही है। जरूरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद है। और मास्क नहीं लगाने पर ₹1000 जुर्माना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here