दो पक्षों में हुई कुल्हाड़ी फरसे से जमकर मारपीट 11 नामजद समेत तीन अज्ञात व्यक्ति व दो महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भीटी, अम्बेडकरनगर।

स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम काही के त्रिलोकपुर में दो पक्षों में हुए जमकर लाठी-डंडे ईट पत्थर फरसा कुल्हाड़ी आदि से मारपीट के मामले में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने 11 नामजद समेत तीन अज्ञात पुरुष व दो महिलाओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पीड़िता राजकुमारी पत्नी अशोक कुमार तिवारी ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि शुक्रवार शाम 4ः00 बजे विपक्षी प्रदुमन तिवारी पुत्र श्रीकृष्ण तिवारी, श्री कृष्ण पुत्र जनार्दन तिवारी,

किरण पत्नी कृष्ण चंद्र तिवारी अंबुज पुत्र बंशीधर शुक्ला राघवनंदन पुत्र राधेश्याम ने एक राय होकर लाठी-डंडों से लैस होकर पीड़िता के घूर को जबरन हटाने लगे जब पीड़िता तथा उसकी पुत्री प्रीती ने इसका विरोध किया तो सब मिलकर मारने लगे तथा घसीटते हुए उसके घर के सामने पटक कर लाठी-डंडों से मारते हुए भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। पीड़िता और उसकी पुत्री किसी तरीके से अपनी जान बचाकर घर में भागी तो विपक्षी घर में घुसकर भी मारपीट किए तथा पीड़िता के सिर पर हुए प्रहार से बेहोश होकर गिर पड़ी हल्ला गुहार होने पर गांव वालों के आने की आहट सुनकर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले पीड़िता का सीएससी भीटी में इलाज होने के बाद होश आने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के वक्त पीड़ित का पुत्र कहीं बाहर गया था घर पर कोई नहीं था। मारपीट में पीड़िता तथा उसकी पुत्री को गंभीर चोटें आई। वही पीड़िता राजकुमारी की तहरीर पर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने 147 323 504 506 452 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

वही जनार्दन तिवारी ने थाने पर तहरीर देते हुये आरोप लगाया है कि शुक्रवार शाम 4ः00 बजे पाटीदार राममिलन पुत्र सहदेव व उसके लड़के अशोक कुमार के उकसाने के कारण पीड़ित के दरवाजे के जमीन को हड़पने के बाबत राममिलन का नाती मनमोहन तिवारी पुत्र अशोक कुमार व उसके घर की महिला राजकुमारी देवी पत्नी अशोक कुमार प्रीति तिवारी पुत्री अशोक कुमार व पीड़ित के पटीदार आनंद तिवारी पुत्र नारायण तिवारी व तीन अन्य अज्ञात व्यक्ति व दो महिलाएं जो कि राममिलन के रिश्तेदार व मनमोहन तिवारी की मामी थी यह लोग एका एक गोलबंद होकर लाठी डंडा कुल्हाड़ी व फरसा इत्यादि लेकर पीड़ित व उसके परिवार के ऊपर प्राणघातक हमला करने की नियत से टूट पड़े तथा पीड़ित को लाठी डंडे से मारने लगे और विपक्षीगण पीड़ित के घर में घुस गए और पीड़ित के घर की महिलाओं राजेश्वरी देवी, किरन व शिखा पुत्री श्री कृष्ण कुमार को मारने पीटने लगे।

राजेश्वरी व किरण को विपक्षी गण कुल्हाड़ी व फरसा से वार कर दिए जिसके कारण दोनों महिलाओं के सिर में गहरी चोट आई और देहोश होने के कारण जीवन और मौत से जूझ रही हैं मारपीट के दौरान राजेश्वरी देवी व किरण के गले का सोने का चैन व कान की बाली तथा नाक की कील को विपक्षीगण जबरन खींच कर ले गए और जाते वक्त विपक्षीगण पीड़ित व पीड़ित के परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देते वह चले गए। मारपीट की वजह से पीड़ित के जांघ में पहले से पड़ी प्लेट पर चोट आने से टूट गई जिससे पीड़ित चलने में असमर्थ हो गया है। पीड़ित के पौत्र प्रदुमन तिवारी के हाथ पैर व पीठ में भी मारने से काफी चोटें आई हैं पीड़ित जनार्दन तिवारी के तहरीर पर पुलिस ने छह नामजद व तीन अज्ञात लोगों समेत 2 महिलाओं के खिलाफ 147 148 323 324 427 452 392 308 506 आईपीसी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here