वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में डीएम ने छात्रों को मेडल देकर किया सम्मानित

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

गोण्डा –
शहर में मीना शाह इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज के वार्षिकोत्सव की शुरुआत जिलाधिकारी डॉ नितिन बंसल एव पुलिस अधीक्षक आर के नैयर ने दीप जलाकर किया।

छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जिसमें देश के सभी भाषाओं व धर्मों पर आधारित कार्यक्रमों को लोगों को दिखाते हुए भारत देश के हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई के भाईचारे का संदेश दिया।

विभिन्न गतिविधियों मे छात्र छात्राओं को अच्छा कार्य करने वालों को सम्मानित किया गया। जिलाधिकारी नितिन बंसल ने मंच से कॉलेज के छात्र-छात्राओं व शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि मीना शाह इंस्टीट्यूट के छात्र छात्राओं ने वार्षिक उत्सव के कार्यक्रम में भारत देश की एकता व अखंडता के परिचय को देते हुए कई कार्यक्रमों की प्रस्तुति की।

इंस्टीट्यूट के संस्थापक बाबा मीना शाह ने कड़ी मेहनत से इंस्टीट्यूट को गोंडा जिले में एक पहचान दिलाई है।यहां के छात्र छात्राऐं अनुशासन में रहकर शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। यहां से निकलने के बाद छात्र-छात्राएं प्राइवेट कंपनियां व, सरकारी नौकरी का अवसर मिलेगा।कार्यक्रम मे संस्था के डाइरेक्टर हसन सईद, प्रधानाचार्य डा तिरलोचन सिंह सहित सभी छात्र छात्राएं मौजूद रहे।