टांडा विधायक संजू देवी ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ गाँव का किया दौरा, सामने बैठकर गाँव वालों की विद्युत समस्याओं को दूर करवाई

अम्बेडकर नगर।टाण्डा विधायक संजूदेवी अपने कैम्प कार्यालय पर सप्ताह में 3 दिवसीय कैम्प कर सम्मानित जनता का दर्शन कर उनकी समस्याओं के निस्तारण के उपरांत किसी न किसी गांव के भ्रमण के कार्यक्रम में विधानसभा के आसोपुर दक्षिण के पुरवा में ग्रामवासियों के बिजली से जुड़ी शिकायतों पर विधायक संजूदेवी ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ दौरा किया ।

जिसमें सभी ने सामूहिक रूप से बताया कि इस गांव के लगभग सभी लोगो के एक ही नाम से अलग अलग योजनाओं से तीन तीन कनेक्शन हुआ है कनेक्शन होने के बावजूद किसी के यहां बिजली नही दी गई।

जिसपर नाराज विधायक संजूदेवी अपने सामने बैठकर लोगो की समस्याओं को दूर करवाई और लोगो को आज़ादी के बाद बिजली नही मिली उनके घर मे रोशनी फैलाने का काम किया। इस तरह का जनहित से जुड़े काम विधायक द्वारा लगातार किये जा रहे है। जिससे जनता का रुझान भाजपा सरकार की तरफ बढ़ रही है।

दूसरे गांव में सड़क न होने की शिकायत पर ग्राम के लोगो को शीघ्र सड़क की सौगात देने के लिए आश्वस्त किया और कहा कि आपकी हर उम्मीदों पर खरा उतरने का काम मुझे करना है ताकि सबका साथ सबका विकास का सपना साकार हो सके भाजपा सरकार सबके हित के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है।

आपका सुझाव हमारे लिए आसानी प्रदान करती है। लोगो के बीच रहकर उनका सुख दुख जानना ही तो जनप्रतिनिधि का काम होता है विधायक से साथ इनके प्रतिनिधि श्याम बाबू भी रहे। उंन्होने कहा कि आज जिस प्रकार सरकार का हर प्रयास गांव गरीब किसान के चेहरे पर मुस्कान विखरेने का काम कर रही है ।उससे लोगो मे सरकार के प्रति विश्वास मजबूत हो रहा है।

ऐसा पूर्व की सरकारों ने सोचा व किया होता तो देश की दिशा व दशा कुछ और दिखता । विधायक के साथ इस तरह लोगो के साथ जुड़े रहने से रुके हुए विकास के कामो को बल मिलेगा और हम सबका प्रयास है कि हमारे क्षेत्र में खुशहाली रहे । यह तभी सम्भव होगा जब जनप्रतिनिधि और जनता के बीच का सामंजस्य व तालमेल ठीक रहेगा।

विधायक प्रतिनिधि ने खुशी के इस मौके पर सभी को अपने हाथों मिष्ठान वितरण कर उनके खुशी को अपना समझकर साझा किया। गांव में भ्रमण के इस कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष दान बहादुर यादव,बूथ अध्यक्ष श्याम सुंदर यादव,कोमल यादव,अमित पटेल,मंशाराम यादव,रवि साहू,किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश उपाध्याय,सेक्टर अध्यक्ष दिनेश श्रीवास्तव,सुनील गौतम,अनिल गौतम सहित बड़ी संख्या में माताएं बहने बच्चे मौजूद रहे।