पत्रकारो की कलम एक तलवार हैः नईमुद्दीन अंसारी


उन्नाव

पत्रकार की कलम तलवार है लोकतंत्र का चैथा स्तंभ कह लाए जाने वाले पत्रकार को जनपद के नगर पंचायत रसूलाबाद में चेयरमैन संघ के जिलाध्यक्ष नईमुद्दीन अंसारी ने समस्त पत्रकार ब्यूरो संपादको का सम्मान किया। श्री अंसारी ने पत्रकारों का सम्मान करके जिले में एक मिसाल कायम की और कहा हम इसी तरह पत्रकारों का सम्मान करते रहेंगे और उनका मनोबल बढ़ाते रहेंगे। नईमुद्दीन अंसारी ने कहा लोकतंत्र का चैथा स्तंभ पत्रकार की कलम एक तलवार है।

हमारा पत्रकार बंधु दिन हो या रात, सर्दी हो या बारिश की परवाह ना करते हुए समाज में हो रही बुराइयों भ्रष्टाचार अत्याचार को समाज के सामने लाने के लिए तत्पर सदैव तैयार रहता है। हम पत्रकार की कद्र करते हैं क्योंकि हम भी एक पत्रकार हैं और जानते हैं पत्रकार को सरकार द्वारा कोई सैलरी या वेतन नहीं दी जाती हैं लेकिन फिर भी पत्रकार बंधु जमाने से दुश्मनी करके निष्पक्ष खबर और समाज में हो रहे हैं

बुराइयों को दिखाने और गरीब असहाय व्यक्तियों की मदद के लिए सदैव तैयार रहते है। जनपद के समस्त पत्रकारों का चेयरमैन संघ के अध्यक्ष अंसारी ने सम्मान किया और समस्त ब्यूरो पत्रकारों को सम्मानपत्र डायरी स्मृति चिन्ह उपहार भी भेंट किया।

पत्रकार सम्मान समारोह में पत्रकार विपिन मौर्य, शोएब अख्तर हाजी, रियाजुल हसन, तोताराम, अमर शेखर, अंकित सिंह, भानु सिंह चंदेल, जियाउल हक अंसारी, अजीजुद्दीन अंसारी, सोने सिंह, नसीर खान, राहुल सैनी, जमाल अहमद, गुलजार अख्तर और जनप्रतिनिधि नगर पंचायत के संभ्रांत व्यक्ति सैकड़ों की तादाद में उपस्थित रहे।