Oppo K1 अब मिल रहा इस कीमत में, जल्दी करिये…

स्वतंत्र प्रभात –

जैसा की हम जानते है की oppo भारत की पांचवी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी है। Oppo – K सीरीज के स्मार्टफोन Oppo K1 की कीमत में भरी कटौती की गई है। कीमत में कटौती इस स्मार्टफोन को ColorOS 6 अपडेट के तहत एंड्रॉयड पाई उपलब्ध कराए जाने के बाद की गई है। कीमत में कटौती के बाद 6GB रैम वेरिएंट 4GB रैम वेरिएंट की कीमत में उपलब्ध होगा।

सबसे पहले मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम ने कीमत में कटौती की जानकारी दी है। मनीष खत्री के मुताबिक 6GB रैम वेरिएंट अब 13,990 रुपये में उपलब्ध होगा। नई कीमत आज से ही लागू होगी। फ्लिपकार्ट पर 4GB रैम वेरिएंट को ही 13,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। यहां लिस्ट में 6GB रैम वेरिएंट मौजूद नहीं है। याद के तौर पर बता दें 4GB रैम वेरिएंट को भारत में 16,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट पर यहां पहले से ही 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Oppo K1 के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo K1 एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इसमें 6।4-इंच फुल-HD+ (2340 x 1080 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है। यहां फ्रंट में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 25MP का कैमरा सेल्फी के लिए मिलता है। इस स्मार्टफोन में 4GB/6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है।

ग्राहक कार्ड की मदद से इंटरनल मेमोरी को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप का प्राइमरी कैमरा 16MP का है और सेकेंडरी कैमरा 2MP का है। साथ ही यहां 4K वीडियोज का भी सपोर्ट दिया गया है। इसकी बैटरी 3,600mAh की है और यहां ब्लैक और ब्लू कलर का ऑप्शन मिलता है।